The 5-Second Trick For sapne me maa kamakhya devi dekhna

Wiki Article

पत्तदकल कर्नाटक के प्रसिद्ध ऐतिहासिक स्मारक और घूमने की जानकारी

सपने में खाटू श्याम जी को देखने का मतलब

प्रत्येक व्यक्ति रात को नींद में कोई न कोई सपना अवश्य देखता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार प्रत्येक सपने के कोई न कोई विशेष महत्व होता है। प्रत्येक सपना भविष्य में होने वाली घटनाओ का संकेत देता है। ये सपने पर निर्भर करता है की आपका सपना शुभ है या अशुभ। अगर सपना शुभ होगा तो भविष्य में शुभ परिणाम प्राप्त होंगे और यदि सपना अशुभ है तो भविष्य में कुछ अशुभ घटना हो सकती है। इस ब्लॉग में चर्चा करेंगे की सपने में माता का मंदिर देखना कैसा सपना होता है।

सपने में टूटा हुआ चंद्रमा देखना भी शुभ नहीं माना जाता है। यह सपना भी अलगाव और पारिवारिक कलह-कलेश का कारण बन सकता है। साथ ही आपकी सेहत भी ऐसा सपना आने के बाद खराब हो सकती है। इसलिए ऐसा सपना आने के बाद अपनी सेहत को लेकर सतर्क हो जाएं। साथ ही अत्यधिक प्रतिक्रियाएं देने से भी आपको बचना चाहिए नहीं तो वाद-विवाद हो सकते हैं।

सपने में भंडारा देखने का अर्थ है कि आपको भविष्य में ऐसी चीज हासिल होने वाली है जिससे आपको मोटीवेशन मिलेगी. इसके अलावा अगर आप सपने में खुद को भंडारा खाते हुए देखते हैं तो इसका अर्थ है कि आपका अटका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है.

इसका मतलब है की आपको अपने मित्रों और रिश्तेदारों से धोका मिलने वाला है। 

आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे आपको सफलता मिलेगी। आपके शत्रु परास्त होगें। 

आपके ऊपर ईश्वर की कृपा होने वाली है। आप को समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। 

क्या आप सपने में पूरे शिव परिवार का मंदिर देखते हैं- इन सभी अलग-अलग परिस्थितियों में देखे गए स्वप्न का अलग-अलग मतलब होता है, जिनकी जानकारी आगे दी जा रही है. आइए जानते हैं।

   नजर दोष वैज्ञानिक आधार लक्षण और निवारण

#assam #assamtourism #guwahati #guwahatitourism #kamakya #kamakhyatemple #beautifulplace #naturelover #travelphotography #mobilephotography here #myphotography

   वास्तु दोष के निवारण तथा प्रभावी उपाय

मोती रत्न के चमत्कारी फायदे, असली नकली की पहचान एवं धारण करने की श्रेष्ठ विधि ।

सवाल जवाब: गोत्र जाति को कहते हैं या पारिवारिक नाम (सरनेम) को, जानिए

Report this wiki page